in

‘दबंग 3’ में करेंगी आइटम सॉन्ग-करीना कपूर

करीना कपूर खान एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपने डांस का जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं. करीना जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ में आइटम सॉन्ग करती नजर आएंगी.

करीना कपूर खान एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपने डांस का जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं. करीना जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ में आइटम सॉन्ग करती नजर आएंगी. इन खबरों पर खुद फिल्म के निर्माता अरबाज खान ने मुहर लगा दी है.

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक अरबाज खान ने कहा कि करीना कपूर इस फिल्म में एक खास डांस नंबर करती नजर आएंगी. इसके लिए करीना ने भी अपनी रजामंदी दे दी है. इससे पहले करीना कपूर ने फिल्म ‘दबंग 2’ में भी अपने डांस नंबर से फैंस का दिल जीत लिया था. करीना कपूर ने दंबग 2 के लिए ‘फेविकॉल’ सॉन्ग किया था.

इससे पहले फिल्म ‘दबंग’ में मलाइका अरोड़ा ने डांस नंबर ‘मुन्नी बदनाम’ किया था. अब पिछली दोनों ही फिल्मों में रखे गए खास डांस नंबर के बाद फिल्म मेकर्स फिल्म की तीसरी किश्त में भी इसे जारी रखना चाहते हैं. वैसे इससे पहले करीना कपूर फिल्म ब्रदर्स में ‘मेरा नाम मैरी’ और बिल्लू बारबर में ‘मरजानी’ जैसे डांस नंबर कर चुकी हैं.

कुछ वक्त पहले अरबाज खान ने मीडिया से बात करते हुए कहा था “दबंग 3 पर बहुत सारा काम किया जा चुका है. हमने फिल्म की कहानी को लगभग पूरा कर लिया है. हमने फिल्म के लिए कास्ट और तकनीशियनों को भी लगभग अंतिम रूप दे दिया है. अब हम फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम कर रहे हैं, जहां हम गानों के चुनाव को अंतिम रूप देंगे. हम फिल्म के प्रोडक्शन डिजाइनिंग को शुरू करेंगे और उसके बाद हम लोकेशन की रेकी करेंगे.”

उन्होंने कहा, “हम फिल्म की शूटिंग अगले साल फरवरी अंत या मार्च की शुरुआत में शुरू करेंगे. हमारा लक्ष्य और आशा है कि हम 2019 साल के अंत तक फिल्म को रिलीज करने में सक्षम होंगे.”

इस फिल्म में सलमान खान के साथ एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा काम करती नजर आएंगी. सोनाक्षी ने सलमान खान अभिनीत ‘दबंग’ से 2010 में अभिनय की दुनिया में कदम रखा था. फिल्म की शूटिंग का जिक्र करते हुए सोनाक्षी ने कहा, “‘दबंग-3’ की शूटिंग शुरू करने को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं. ‘दबंग’ और ‘दबंग-2’ की रिलीज के बाद हमने लंबा अंतराल लिया. अब हम ‘दबंग-3’ की शूटिंग शुरू करेंगे. मैंने ‘दबंग’ से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी, तो मेरे लिए यह घर वापसी जैसा है और इसलिए मैं बहुत रोमांचित हूं.” बता दें कि ‘दबंग-3’ का निर्माण अरबाज खान और निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं.

What do you think?

0 points
Upvote Downvote

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

Comments

0 comments

प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि (पीएम-किसान) योजना ! जानिए नियमों के बारे में…

यूपी बोर्ड की परीक्षा कल सात फरवरी से शुरू I