दी सिविलियन हिन्दी समाचार
हिंदी न्यूज़ लाइव

अपनी बायोपिक को लेकर विवादों में सनी लियोन, कार्रवाई करने की तैयारी में SGPC

पॉर्न स्टार से बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस बन चुकीं सनी लियोन अपनी बायोपिक ‘करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ को लेकर विवादों में फंस गर्इ है। दरअसल, सनी की इस वैब सीरीज पर अब सिख कौम ने कौर शब्द को लेकर ऐतराज जताया है।


इस मामले में एस.जी.पी.सी. की सदस्य बीबी किरणजोत कौर का कहना है कि यह एक कलंक वाली बात है जो इस तरह की महिला अपने नाम के साथ कौर लगा रही है। उन्होंने कहा कि उसका जीवन अब कौर नाम से ख़त्म हो चुका है।

वहीं जब यह मामला एस.जी.पी.सी. के प्रवक्ता दिलजीत सिंह बेदी के ध्यान में लाया गया तो उन्होंने कहा कि यह मामला एस.जी.पी.सी. के प्रधान के समक्ष उठाया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि इस पर कार्रवार्इ की जाएगी।

गौरतलब है कि, सनी की बायोपिक करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी में उनके पोर्न इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक के सफर को दिखाया जाएगा। सनी की बायोपिक का हाल ही ट्रेलर रिलीज हुआ था। ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ के ट्रेलर 9 घंटे के अंदर करीब 4 लाख 50 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। सनी लियोन की यह बायोपिक एक वेब फिल्म है। यह फिल्म 16 जुलाई को रिलीज हो रही है।

Comments are closed.