in

यूपी प्रदेश उपाध्यक्ष एके शर्मा योगी को अखर रहे है ?

यूपी में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, चुनावी हलचल तेज हो रही है. कम से कम बीजेपी ने तो संगठन के स्तर पर बड़े बदलाव करके कमर कसने के संदेश दे दिए हैं. दिल्ली से यूपी भेजे गए रिटायर्ड ब्यूरोक्रेट एके शर्मा ने बीजेपी का नया उपाध्यक्ष बनने के बाद चुनावी तैयारियों पर बात की है. उन्होंने योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में आगामी चुनाव लड़ने की बात तो कही, लेकिन पीएम मोदी को यूपी के चुनाव में सबसे चहेता चेहरा बताया. एके शर्मा का ये बयान ऐसे समय आया है, जब योगी को लेकर कई तबकों में सवाल उठ रहे हैं.

‘जीत के लिए पीएम मोदी का नाम ही काफी’

बीजेपी के नवनिर्वाचित प्रदेश उपाध्यक्ष एके शर्मा ने 20 जून को प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को धन्यवाद स्वरूप एक चिट्ठी लिखी. उसमें पीएम मोदी की जमकर तारीफ की गई है. उन्होंने यूपी में जीत के लिए मोदी के चेहरे को ही काफी बताया है. उनका कहना है कि

“मेरी राय है कि यूपी के लोग आज भी पीएम मोदी को उतना ही चाहते हैं, जितना 2013-14 में चाहते थे. चुनाव जीतने के लिए सिर्फ पीएम मोदी का नाम ही काफी है. उनका संरक्षण ही काफी है.”

एके शर्मा ने अपनी चिट्ठी में पीएम मोदी की कृपा का भी जिक्र किया. कहा-

“मुझे अक्टूबर 2001 से 2021 के बीच विकास पुरुष श्री नरेंद्र मोदी जी की मुख्यमंत्री से लेकर प्रधानमंत्री तक की ऐतिहासिक यात्रा का सहायक बनकर, उनके विकास यज्ञ में अपनी छोटी-छोटी आहुति देने में, और उनका हाथ बंटाने का सौभाग्य मिला. मैं माननीय मोदी जी की लंबी, सफल, विशाल एवं वैश्विक गाथा में एक छोटा सा भागीदार रहा हूं. यह मात्र और मात्र उनकी कृपा है कि उन्होंने मुझे यह अवसर दिया.”

एके शर्मा ने कहा कि मुझे यकीन है कि आपकी (स्वतंत्र देव) और सीएम योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में बीजेपी को पिछले विधानसभा चुनाव से भी ज्यादा सीटें मिलेंगी. उन्होंने अपने लेटर ट्वीट करके प्रदेश बीजेपी का शुक्रिया भी अदा किया.

Report

What do you think?

36 Points
Upvote Downvote

Written by Chetan Shukla

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

धर्मांतरण का रैकेट: दो साल में 1000 से ज्यादा का धर्म बदलवाने का आरोप

गठबंधन की बैठक के बाद फारूक, पीएम की मीटिंग में होंगे शामिल