दी सिविलियन हिन्दी समाचार
हिंदी न्यूज़ लाइव

यूपी: किशोरी को अगवा किया, बंधक बनाकर 5 दिन तक गैंगरेप

यूपी में लड़कियों के साथ दुष्कर्म के मामले थम नहीं रहे हैं। नया मामला हमीरपुर जिले के सरसेड़ा गांव का है। आरोप है कि गांव के ही दबंगों ने एक किशोरी को बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप किया। पांच दिन बाद दबंगों के चंगुल से छूटकर किसी भी तरह घर पहुंची किशोरी ने परिजनों को आपबीती सुनाई। परिजनों का आरोप है कि उन्होंने पुलिस से शिकायत भी की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।मिली जानकारी के मुताबिक, हमीरपुर में कोतवाली राठ अन्तर्गत ग्राम सरसेड़ा निवासी किशोरी को 16 जुलाई की रात गांव के ही युवक देव सिंह और अशोक ने अगवा कर लिया। किशोरी के पिता ने 100 नंबर पर फोन किया, लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुके थे।

‘शिकायत पर पुलिस ने भगा दिया’

पीड़िता के पिता ने बताया कि देव सिंह ने फोन करके धमकी दी कि बेटी को मेरे साथ रहने दो नहीं तो जान से मार दूंगा। पांच दिन बाद किशोरी किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटकर घर पहुंची। उसने बताया कि दोनों ने उसे बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप किया।

उधर, परिजनों का आरोप है कि जब उन्होंने पुलिस में शिकायत करने की कोशिश की तो उन्हें भगा दिया गया। शिकायत दर्ज नहीं की गई। नाराज परिजनों ने सीओ राठ के सामने शनिवार को प्रदर्शन किया और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

आप मानव हैं ? *